Home » ਅੰਤਰਰਾਸ਼ਟਰੀ » परिवार पर दुखों का पहाड़… कुछ ही घंटे पहले हुआ था Amandeep Sohi का निधन, अब Dolly Sohi ने भी छोड़ी दुनिया

परिवार पर दुखों का पहाड़… कुछ ही घंटे पहले हुआ था Amandeep Sohi का निधन, अब Dolly Sohi ने भी छोड़ी दुनिया

122
टीवी की मशहूर एक्ट्रेस डॉली सोही का भी निधन हो गया है। एक साथ दोनों बहनों की मौत से परिवार सदमे में है। बता दें कि कुछ ही घंटों पहले डॉली की बहन अमनदीप का भी निधन हुआ था।

कुछ ही घंटे पहले एक्ट्रेस की बहन अमनदीप का भी जॉन्डिस की वजह से निधन हुआ था। वहीं, अब डॉली सोही ने भी दुनिया को अलविदा कर दिया है। बता दें कि डॉली सोही सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थी और खराब तबियत के चलते कुछ दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अब डॉली का निधन हो गया है। एक्ट्रेस के निधन की पुष्टि टाइम्स ऑफ इंडिया के ईटाइम्स टीवी ने की है। डॉली के निधन से फैंस बेहद दुखी है। हर कोई उनकी आत्मा और परिवार के लिए दुआ कर रहा है।

महज कुछ घंटे और नहीं रही दोनों बहनें’

बता दें कि जहां डॉली सोही सर्वाइकल कैंसर से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही थी, तो वहीं जॉन्डिस की वजह से उनकी बहन अमनदीप सोही की भी जान चली गई। ‘महज कुछ घंटे और नहीं रही दोनों बहनें’। अमनदीप और डॉली के निधन से उनका परिवार टूट-सा गया है। दोनों बहनों की एक साथ हुई मौत से ना सिर्फ परिवार बल्कि फैंस और इंडस्ट्री को भी गहरा दुख पहुंचा है। हर कोई दोनों बहनों के लिए दुआ कर रहा है।

भाई ने दी जानकारी

ईटाइम्स टीवी की रिपोर्ट की मानें, तो डॉली और अमन के परिवार का कहना है कि हम सदमे में है। दोनों बहनों के एक साथ जाने से दुखों का पहाड़-सा टूट गया है। बता दें कि अमन के भाई मनु ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की और इसके कुछ ही देर बाद टीवी की मशहूर अदाकारा डॉली के निधन की खबर ने भी हर किसी को मायूस कर दिया। वहीं, अगर डॉली की बात करें तो उन्होंने कभी भी हिम्मत नहीं हारी और हमेशा बेहद मेहनत और लग्न से अपना काम किया।

 

Gurbhej Singh Anandpuri
Author: Gurbhej Singh Anandpuri

ਮੁੱਖ ਸੰਪਾਦਕ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

FOLLOW US

TRENDING NEWS

Advertisement

GOLD & SILVER PRICE

× How can I help you?