प्यार में पागल कपड़ा कारोबारी ने 7 साल में टीचर पर खर्च किए 40 लाख, फिर गला घोंटकर मार डाला, जाने वजह

21

दिल्ली/अलवर 24 मार्च ( ब्यूरो) । करीब 7 साल के अवैध संबंध के बाद दिल्ली की ट्यूशन टीचर की हत्या के मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जैसे-जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ रही है, कई चौकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपी कारोबारी ने मृतका के बारे में कई अहम जानकारियां पुलिस को बताई दी हैं। आरोपी ने बताया कि प्रियंका नौ साल से उसके बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही थी। दो साल बाद दोनों एक दूसरे के करीब आ गए और धीरे-धीरे उनका प्यार गहरा होता चला गया।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कारोबारी कपिल ने पुलिस को बताया कि सात साल में प्रियंका पर वह करीब 40 लाख रुपए खर्च कर चुका था। कपिल अपने से दस साल छोटी प्रियंका के प्यार में कदर पड़ा था कि वह उसका पूरा खर्चा उठाता था। प्रियंका सुंदर दिखने के लिए जो महंगी दवाएं खाती थी उसकी पूरा खर्च भी कपिल ही कर रहा था।

प्रियंका का गला दबाया
कारोबारी कपिल पहले से शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं। सात साल से चल रहे प्रेम प्रसंग को पत्नी से छिपाने के लिए प्रियंका उसके बेटे को राखी भी बांधती थी। दिल्ली के अलावा कपिल प्रियंका को बाहर घुमाने भी ले जाता था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस पूछताछ में आरोपी कारोबारी ने प्रियंका की हत्या करने का तरीका भी बताया है
आरोपी ने कहा कि कार में बैठने के बाद जब प्रियंका का गला दबाया गया तब प्लान के अनुसार तेज आवाज में भजन चला दिए थे। इससे उसके चिल्लाने की आवाज कार के बाहर नहीं गई। उसके मरने के बाद दो नौकरों और पत्नी के साथ मिलकर उसके शव को बोरे में बंद किया और फिर अलवर में फेंक कर वापस चले गए।

आत्महत्या की कोशिश भी की
पुलिस पूछताछ में कारोबारी ने पुलिस को बताया कि प्रियंका उसके साथ रहना चाहती थी, उसने शादी के लिए भी बात की थी। प्रियंका भी कारोबारी के प्यार में इस कदर पागल थी कि वह दो बार अपनी सगाई तोड़ चुकी थी। पूछताछ में यह भी सामने आया कि शादी के लिए कोई भी रिश्ता आने पर प्रियंका कपिल या फिर किसी और से कॉल करवाकर अपने बारे में झूठी बातें बताकर रिश्ता तुड़वा देती थी। शादी के लिए घरवालों ने अधिक दबाव बनाया तो उसने एक बार जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी।

यह है मामला?
अलवर के ततारपुर में 16 मार्च को एक बोरे में प्रियंका की लाश मिली थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए गाड़ी के नंबर की पहचान की और दिल्ली के करावल नगर, आनंद विहार, गांधीनगर और उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कई जगह दबिश दी। इसके बाद पुलिस ने प्रियंका की हत्या के आरोप में आनंद विहार के रहने वाले कपड़ा कारोबारी कपिल (39), पत्नी सुनैना गुप्ता (38) और दो नौकर सचिन देवल (23) व राजकिशोर यादव (24) को गिरफ्तार किया है।

Gurbhej Singh Anandpuri
Author: Gurbhej Singh Anandpuri

ਮੁੱਖ ਸੰਪਾਦਕ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

FOLLOW US

TRENDING NEWS

Advertisement

GOLD & SILVER PRICE

× How can I help you?