दि इम्पीरियल स्कूल सिटी कैंपस आदमपुर में धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्मोत्सव

17

 

आदमपुर 8 सितंबर (तरनजोत सिंह ) हर साल की तरह इस साल भी दि इम्पीरियल स्कूल सिटी कैंपस आदमपुर के बच्चों और स्टाफ ने हर्षोल्लास के साथ जन्माष्टमी का पावन त्योहार मनाया। इस पावन दिन पर मैनजमेंट की तरफ से बहुत ही नेक कार्य की शुरुआत की गई जिसमें बच्चे ‘पहली रोटी गाय की’ थीम के तहत गौ माता के लिए रोटियां लेकर आए। इस शुभ कार्य के लिए बच्चों का उत्साह देखते ही बन रहा था। इस शुभ कार्य का मकसद बच्चों में सभी जीवों के लिए आदर का भाव जगाना था। मैनजमेंट ने बच्चों के उत्साह को देखते हुए इसे हर बुधवार को जारी रखने की घोषणा भी की। बाद में इन सभी रोटियों को गोशाला में गायों के लिए भेज दिया गया।

यहां विशेष असेम्बली का आयोजन किया गया जिसमें बच्चों द्धारा मनमोहक प्रस्तुतियां प्रस्तुत की गई। असेम्बली की शुरुआत बाल गोपाल की आरती से हुई। मिस ज्योति ने कार्यक्रम की शुरुआत महाभारत के श्लोक के साथ की। मिस मीरा ने बच्चों को जन्माष्टमी से जुड़ी जानकारी दी । बाल गोपाल जी का झूला बच्चों के आकर्षण का केंद्र बना रहा। सभी बच्चे कृष्ण और राधा की वेशभूषा में बहुत ही सुंदर लग रहे थे।

अंत में स्कूल के चेयरमैन जगदीश लाल पसरीचा तथा डायरेक्टर जगमोहन अरोरा ने सबको जन्माष्टमी की शुभकामनाएँ दी और बच्चों के डांस प्रस्तुति की तारीफ़ करते हुए वृन्दावन में बैठे होने का अहसास बताया। प्रधानाचार्या पूजा ठाकुर ने सभी स्टाफ और बच्चों को कार्यक्रम के सफल आयोजन पर बधाई दी व धन्यवाद व्यक्त किया।

Taranjot Singh
Author: Taranjot Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

FOLLOW US

TRENDING NEWS

Advertisement

GOLD & SILVER PRICE

× How can I help you?
Verified by MonsterInsights